• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • When The Baratis Reached In Front Of The Police Station Singing, They Remembered Corona After Seeing The Police, Case Registered

कोरोना गाइडलाइन ने कराया बारात का THE END:उज्जैन में बैंड की धुन पर नाचते-गाते आए बाराती, पुलिस ने पूछा- अनुमति ली, तो किसी ने रुमाल का मास्क बनाया, तो किसी ने दुपट्‌टा लपेटा; केस दर्ज

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसी भी बाराती ने मास्क नहीं लगा रखा था। - Dainik Bhaskar
किसी भी बाराती ने मास्क नहीं लगा रखा था।

उज्जैन में गुरुवार को खाराकुआं थाना क्षेत्र में बारात को बीच सड़क पर ही रोक लिया गया। पुलिस के आते ही बैंड की धुन पर नाच रहे बारातियों को कोरोना गाइडलाइन याद आ गई। पुलिस ने जब बारात की अनुमति के बारे में पूछा, तो सभी बगलें झांकने लगे। किसी ने जेब से रुमाल निकालकर मास्क बनाया, तो किसी ने दुपट्‌टा ही चेहरे पर लपेट लिया। पुलिस ने बारात रुकवाकर आयोजक और बैंड वाले के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है।

उज्जैन में कोरोना गाइडलाइन के तहत जुलूस आदि निकालने को प्रतिबंधित लगाया है। अनुमति लेकर ही बारात निकाली जा सकती है। फव्वारा चौक क्षेत्र में रहने वाले फखरुद्दीन पुनावाला के घर बेटे की शादी थी। गुरुवार रात शादी का जुलूस निकाला गया। बारात भीड़भाड़ वाले इलाके से होती हुई खाराकुआं थाने के सामने से निकल रही थी। बाराती भी नाचने-गाने में मस्त थे। इस दौरान किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था।

पुलिस को देख दुल्हे के चेहरे की खुशी गायब हो गई।
पुलिस को देख दुल्हे के चेहरे की खुशी गायब हो गई।

इसके बाद बारातियों के चेहरे की खुशी काफूर हो गई। पुलिस ने बारातियों को वापस भेज दिया। दूल्हे को भी घर भेज दिया। इधर, पुलिस ने गाइडलाइन का उल्लंघन देख जय भारत बैंड के कर्मचारी और बारातियों को थाने के सामने रोक दिया। बैंड मालिक यासीन खान और आयोजक फखरुद्दीन पूनावाला के खिलाफ धारा 188 में मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने बरात को रोका तो बराती बहाने बनाने लगे पर पुलिस के सामने एक न चली।
पुलिस ने बरात को रोका तो बराती बहाने बनाने लगे पर पुलिस के सामने एक न चली।
अनुमति नहीं होने पर पुलिस ने बैंड संचालक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया।
अनुमति नहीं होने पर पुलिस ने बैंड संचालक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया।