• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • When The Smell Came, The Neighbors Told The Relatives, Ujjain Police Called FSL And Dog Squad, Investigation Started On The Possibility Of Murder

तीन दिन पुराना शव मिलने से सनसनी:बदबू आई तो पड़ोसियों ने परिजनों को बताया, उज्जैन पुलिस ने एफएसएल व डॉग स्क्वॉड को बुलाया, जांच शुरू

उज्जैन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवािरया के नजदीक पटेल नगर से एक पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। पड़ोसियों ने घर से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी थी। इससे पहले परिजनों ने ताला तोड़ा तो अंदर हिमांशु बाथरूम के पास मृत अवस्था में पड़ा था।

ताला बाहर से लगा होने के कारण पुलिस को हत्या की आंशका है। यह शव हिमांशु लालवानी नामक युवक का है, वह तीन दिनों से परिजनों व पड़ोसियों को दिखाई नहीं दे रहा था। पुलिस ने हत्या-आत्महत्या सभी एंगल पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि परिजनों का कहना है कि वह किसी दोस्त के साथ शहर से बाहर गया था।

हिमांशु की मौत की खबर कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में फैल गई। पुलिस को अतिरिक्त फोर्स बुलाना पड़ा।
हिमांशु की मौत की खबर कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में फैल गई। पुलिस को अतिरिक्त फोर्स बुलाना पड़ा।

हिमांशु अपने परिवार से अलग कुछ ही दूरी पर रहता था। वह बीते तीन दिनों से दिखाई नहीं दिया था। इस वजह से परिवार वालों को लगा कि हिमांशु अपने किसी दोस्त के साथ बाहर गया होगा। लेकिन शुक्रवार सुबह को जब पड़ोसियों को घर से बदबू आई तो परिजनों को सूचना दी।

स्नीफर डॉग को कॉलोनी में घुमाया गया, ताकि सुराग मिल सके।
स्नीफर डॉग को कॉलोनी में घुमाया गया, ताकि सुराग मिल सके।

परिजनों ने घर का ताला तोड़कर देखा तो हिमांशु की लाश बाथरूम के पास पड़ी हुई मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वॉड को बुलाकर मामले की जांच शुरू की। सीएसपी अरविंद तोमर का कहना है कि मामले में हत्या के बिंदुओं में जांच की जा रही है। पूरा मामला अभी संदिग्ध है।

पड़ोसियों का कहना है कि हिमांशु कोई काम नहीं करता था इसी के चलते उसके परिजनों ने उसे घर से अलग कर दिया था। आशंका है कि उसी के किसी साथी ने उसके कमरे में किसी बात को लेकर उसकी हत्या कर बाहर से ताला लगा दिया था। अब पुलिस मामले में जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...