पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिंधी समाजजन बोले:ब्लैकमेलिंग करने वालों की अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं

उज्जैन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिंधी समाज के अलग-अलग संगठन बुधवार शाम पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल को मीडियाकर्मी उमेश चौहान व जय कौशल के खिलाफ ज्ञापन दिया। प्रतिनिधिमंडल ने आक्रोश जताया कि संभ्रांत परिवार को बेवजह परेशान कर उसके खिलाफ थाने में झूठा आवेदन दिया गया, जबकि व्यापारी नरेश धनवानी के परिवार की तरफ से दर्ज कराई ब्लैकमेलिंग की रिपोर्ट के बावजूद दोनों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया।

सिंधी समाज जय किशनचंद भाटिया, दौलत खेमचंदानी, महेश गंगवानी, गोपाल बलवानी, अजय रोहरा, किशोर मुलानी, हितेश धनवानी, ललित लुल्ला, कमल शहलानी, करण आहूजा, दीपक ज्ञानचंदानी समेत अन्य ने एसपी से ज्ञापन देकर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। यह भी आरोप लगाया कि दाेनों के पूर्व के रिकाॅर्ड हैं और उनसे संभ्रांत परिवार को जान का खतरा है। इधर मीडियाकर्मी जय कौशल की पत्नी ने भी माधवनगर थाने में धनवानी के खिलाफ आवेदन देकर रुपए मांगने की धमकी व ब्लैकमेल करने की शिकायत की है। प्रतिनिधिमंडल इस संबंध में एसपी से भी मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें