एक हफ्ते में दूसरी बार सीएम उज्जैन में:पांच अलग-अलग जन सभा को सम्बोधित करेंगे

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नगरीय निकाय चुनाव को लेकर 6 दिन में दूसरी बार उज्जैन आकर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। प्रशासन के पास फिलहाल मुख्यमंत्री के आने की सूचना पहुंची है। एक हफ्ते में मुख्यमंत्री का दूसरी बार आना सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 29 जून को दोपहर 1 बजे उज्जैन पहुंचेंगे। ​​​​​​ मुख्यमंत्री चौहान बुधवार को अलग अलग जन सभा को सम्बोधित करेंगे। वे भारतीय जनता पार्टी नगर द्वारा महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में सबसे पहले आम सभा दोपहर 1 बजे किशनपुरा मक्सी रोड बालाजी मंदिर पर, 1.30 बजे दाल मिल चौराहा, दोप. 2 बजे गणेश चौराहा भैरूनाला, दोपहर 2:30 बजे बजे दानी गेट, 3 बजे कुम्हार मोहल्ला जयसिंह पूरा पर करेंगे और यहीं समापन होगा। एक दिन में पांच जान सभा के लिए उज्जैन आ रहे सीएम नगरीय निकाय चुनाव के लिए भाजपा के महापौर प्रत्याशी और पार्षद पद के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

एक हफ्ते में दूसरी बार आ रहे

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री 6 दिन पहले 22 जून का उज्जैन पहुंचे थे। यहां पर भगवान महाकाल का पूजन अर्चन करने के बाद नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान की शुरूआत की थी। महाकाल मंदिर के बाहर चौराहे से मुख्यमंत्री रैली के रूप में शहीद पार्क पहुंचे थे। जहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया था। हालांकि सभा में भीड़ की उपस्थिति कम रही थी। मुख्यमंत्री का दूसरी बार उज्जैन पहुंचकर निकाय चुनाव के लिए प्रचार करना सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है।