भीड़ भरे बाजार फ्रीगंज में अनियंत्रित हुई कार:महिलाओं और ठेले वालों को टक्कर मारी, महिलाओं को आई चोट, उज्जैन पुलिस ने केस दर्ज किया

उज्जैन7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरा सामान।

उज्जैन में शुक्रवार शाम को एक कार चालक ने भीड़ भरे बाजार में लोगों को टक्कर मार दी। इससे कुछ ही देर में बाजार में हड़कंप मच गया। लोगों ने कार चालक को उतारकर जमकर पिटाई कर दी। हादसे में महिलाओं और ठेला व्यापारियों को चोट आई है। माधव नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार जब्त कर ली और मामले की जांच कर रही है।

कार फ्रीगंज क्षेत्र के किराना दुकान संचालक मगनीराम मुरलीधर किराना स्टोर्स के संचालक हरीश सोमानी है। कार उनका ड्राइवर संदीप बामनिया चला रहा था। उसके साथ इंदिरा नगर निवासी कार्तिक कनोजिया भी कार में सवार था।

पुलिस कार को जब्त कर माधव नगर थाने ले आई।
पुलिस कार को जब्त कर माधव नगर थाने ले आई।

संदीप ने कार स्टार्ट करते ही सब्जी व्यापारी प्रदीप रायकवार को टक्कर मारी। यहां से भी असंतुलित हुई कार को फिर चूड़ी विक्रेता अजीज व मुज्जफर अहमद के ठेले को टक्कर मारी। फिर भी संतुलन नहीं संभला तो सामने से आ रही तीन महिलाओं को भी चपेट में लिया। हादसे में तीनों व्यापारी व महिलाओं को चोटें आई हैं। जबकि कार की टक्कर से सब्जी व चूड़ी के ठेले पलट गए।

घटना के बाद कार में सवार कार्तिक को लोगों ने पकड़कर जमकर पीट दिया। सूचना मिलते ही माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और कार जब्त कर ली। मामले में माधवनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।