• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Youth Was Murdered By Strangulation, Three Suspected Relatives Of Ujjain In Custody, Case Of Murder Due To Enmity

मर्डर केस सॉल्व:गला घोंटकर की थी युवक की हत्या, उज्जैन के तीन संदिग्ध रिश्तेदार हिरासत में, रंजिश के चलते हत्या का मामला

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवारिया के नजदीक पटेल नगर के मकान में मृत मिले युवक की हत्या का केस लगभग सुलझ गया है। उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। मामले में चिमनगंज पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद मामले का जल्द खुलासा करेंगे।

पटेल नगर निवासी हिमांशु उर्फ बाबू लालवानी शुक्रवार सुबह घर में मृत हालत में मिला था। उसकी हत्या संभवत: तीन दिन पहले की गई थी। बदबू आने पर पिता खेमचंद से मौत का पता चलने पर पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू की। शंका के आधार पर पुलिस ने बाबू की मां के परिचित पिपली नाका निवासी ऑटो चालक, उसके दोस्त और रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक हत्या का मामला लगभग साफ हो गया।

पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि बाबू की रंजिश के चलते हत्या की गई। घर में हत्या कर शव पानी की टंकी के नीचे छिपाया था। इसके बाद हत्यारे घर के बाहर का ताला लगाकर भाग गए। हत्या संभवत: देर रात की गई है, ताकि उन्हें कोई आते-जाते न देख सके। इसके चलते पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है।

पुलिस को शनिवार तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट तो नहीं मिली, लेकिन स्पष्ट हो गया कि बाबू को गला घोंटकर मारा गया। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि हत्या कारण स्पष्ट हो गया है। संदिग्धों को हिरासत में भी ले लिया है। जांच के बाद मामले का जल्द खुलासा करेंगे।

खबरें और भी हैं...