पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तार नीचे गिरने हुआ हादसा:11केवी लाइन की चपेट में आए बाइक सवार दंपती और रिश्तेदार की माैत

सलसलाई4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देवास जिले के रहने वाले थे, सड़क के बीच बल्ली पर टिके थे तार, नीचे गिरे तारों के कारण हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

ग्राम लसुल्ड़िया मेहा पहुंच मार्ग पर मंगलवार शाम 6 बजे बाइक सवार पति-पत्नी सहित तीन लोगों की 11केवी लाइन के तार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। देवास जिले के मनासा गांव के निवासी भवानी (35), पत्नी माया बाई (32) व उनके साथ ही ऐनाबाद निवासी उनके रिश्तेदार कमल (45) लसुल्ड़िया मेहा निवासी कुमेर सिंह के यहां अपनी बहन सपना बाई से मिलने के लिए जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शी लक्ष्मण सिंह राजपूत ने बताया कि पहले बिजली कंपनी की यह लाइन बल्ली के सहारे सड़क पार कर दी गई थी, लेकिन बारिश होने के बाद बल्लियां गिर गई तो बिजली के तार ज्यादा नीचे हो गए। शाम का समय होने से तार दिखाई नहीं दिए। तार बाइक चला रहे कमल सिंह के गले से टकराया। इसके बाद एक के बाद एक तीनों चपेट में आने से बाइक सहित गिर गए। करंट लगते ही मृतकों के शरीर से इतना धुआं निकला मानों किसी ने आग ही लगा दी हो।

बहन से मिलने के लिए आए थे
देवास जिले की सोनकच्छ तहसील के मनासा गांव के निवासी भवानी पिता छीतूलाल (35), भवानी की पत्नी माया बाई (32) व उनके साथ ही ऐनाबाद निवासी उनके रिश्तेदार कमल पिता अमराजी (45) लसुल्ड़िया मेहा निवासी कुमेर सिंह के यहां भवानी अपनी बहन सपना बाई से मिलने के लिए जा रहे थे।

करंट लगने से तड़पते रहे तीनों
बहन के घर जा रहे तीनों बाइक सवार अकोदिया रोड से गांव के प्रधानमंत्री सड़क योजना के मार्ग से प्रवेश करते ही लटकते तार की चपेट में आ गए। बिजली का तार बाइक चला रहे कमल सिंह के गले से टकराया। इसके बाद एक के बाद एक तीनों चपेट में आने बाइक सहित गिर गए। करंट की चपेट में आने से तीनों करीब 10 मिनट तक तड़पते रहे। वहां से गुजर रहे लक्ष्मण राजपूत ने तत्काल डायल 100 को फोन लगाया। डायल 100 के पायलट जगदीश सोनी, आरक्षक नरेंद्र परमार मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें