पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुस्तक विमोचन:संक्रमण से बचाव के लिए भास्कर ने तैयार की बुक, राज्यमंत्री परमार ने किया विमोचन

शाजापुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुस्तक में विशेषज्ञों के माध्यम से दिए टिप्स

कोरोना काल में लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए दैनिक भास्कर ने पुस्तक तैयार की है। इसमें हर वर्ग के लिए संक्रमण से बचाव के लिए कुछ टिप्स दिए हैं। इसके तहत नौकरीपेशा लोगों को घर से बाहर निकलने से लेकर कार्यालय में रखी जाने वाली सावधानी से लेकर वापस घर लौटते समय क्या ध्यान रखा जाना है ताकि वायरस परिजनों तक न पहुंचे। यह सब कुछ विस्तार से विशेषज्ञों के माध्यम से बताया है। ऐसे ही आमजन के लिए भी घर से बाहर निकलने से लेकर वापस घर लौटते समय तक की रखी जाने वाली सारी सावधानियां पुस्तक में समाहित की गई है।

पुस्तक का राज्यमंत्री स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) एवं सामान्य प्रशासन विभाग मप्र शासन इंदरसिंह परमार ने किया। परमार ने पुस्तक को देखकर बताया कि वाकई यह पुस्तक आमजन के लिए कारगर होगी। इस पुस्तक में वह सारी बातें समाहित हैं, जो एक आम आदमी को संक्रमण से बचाव का ध्यान दिलाती है। दैनिक भास्कर की यह पहल सराहनीय है। कलेक्टर दिनेश जैन ने कहा कि पुस्तक में मास्क पहनने से लेकर उसके उपयोग को लेकर भी काफी बारीकी से जानकारी दी गई है।

संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए पुस्तक कारगर साबित होगी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अंबाराम कराड़ा, एसपी पंकज श्रीवास्तव, पूर्व विधायक गिरिराज मंडलोई, अरुण भीमावद, दिनेश शर्मा, शीतल भावसार आदि मौजूद थे। संचालन हेमंत दुबे ने किया। उक्त पुस्तक सभी भास्कर पाठकों को अखबार के साथ नि:शुल्क वितरित की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें