पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मां बगलामुखी मंदिर:कोविड नियमों का उल्लंघन कर भाजपा नेता मेनन ने किए दर्शन

आगर-मालवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर के गर्भगृह में दर्शन करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मेनन। - Dainik Bhaskar
मंदिर के गर्भगृह में दर्शन करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मेनन।
  • कोविड-19 के चलते दर्शनार्थी गर्भगृह के बाहर से ही दर्शन कर रहे

नलखेड़ा स्थित विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर पर रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन ने कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन कर गर्भगृह में घुसकर मां के दर्शन किए। जबकि कोविड-19 के चलते सभी दर्शनार्थी गर्भगृह के बाहर स्थित मुख्य हवन कुंड से ही दर्शन कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन शाम 6 बजे के करीब मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करते हुए गर्भगृह में घुसकर मां बगलामुखी के दर्शन किए। इस तरह अंदर जाकर दर्शन करने को लेकर मंदिर में हवन, पूजन करने वाले पंडितों में रोष है। कोविड-19 के चलते हवन, पूजन कार्य बंद किए गए हैं।

साथ ही दर्शनार्थियों को भी गर्भगृह के बाहर मुख्य हवन कुंड से ही दर्शन कराए जा रहे हैं। यहां तक कि प्रदेश के मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री ने भी कोविड-19 के चलते गर्भगृह के बाहर से ही दर्शन किए। मेनन द्वारा सरकार का रौब झाड़ते हुए गर्भगृह में घुसकर दर्शन किए हैं। पंडितों का कहना है कि प्रशासन को चाहिए कि कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर मेनन के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।

मंदिर समिति के सचिव बोले- मैं जानकारी लेकर देखता हूं
मंदिर समिति के पदेन सचिव एवं तहसीलदार संजीव सक्सेना से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन द्वारा गर्भगृह के अंदर जाकर दर्शन करने की मुझे जानकारी पत्रकारों से प्राप्त हुई है, मैं जानकारी लेकर देखता हूं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें