पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:सड़क के बीच बने टेपर से अनियंत्रित हुई कार मकान में जा घुसी, दो घायल

शाजापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुपाड़ा रोड से जुड़े करेड़ी मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया। चकाचक सड़क के बीच बने सीमेंट के टेपर से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार पलटते हुए खेत में जा पहुंची। इसके बाद भी उसकी रफ्तार कम नहीं हुई और सीधे खेत में बने एक मकान की दीवार से टकराकर रुक गई। दुर्घटना में दो युवक घायल हुए, जिन्हें डायल 100 और एम्बुलेंस 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार ग्राम भदौनी के पास सोमवार शाम 5 बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे उसमें सवार दो युवक घायल हो गए। सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में अतुल पिता रामानंद 23 साल, विनायक पिता केशव 29 साल घायल हुए हैं। यह दोनों नर्मदा पाइप लाइन में काम करते हैं, यूपी और रीवा के निवासी हैं।

यह लोग भदौनी से शाजापुर आ रहे थे, तभी भदौनी से एक किमी आगे उनकी गाड़ी पलटी गई। प्रत्यक्षदर्शी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वह बाइक से माकड़ाैन की ओर जा रहा था, तभी सामने से आ रही कार पलट गई, संभवत: यहां सीमेंट से बना एक टेपर होने से यह दुर्घटना हुई। दोनों को सिर अाैर पैर में गंभीर चोट आई है। जिन्हें 108 के ईएमटी मोहन बामनिया और पायलट अशोक मालवीय ने घायलों को प्राथमिक दिया और फिर शाजापुर जिला हास्पिटल में भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें