सीएम और मंत्री के आगमन से प्रशासन अलर्ट:​​​​​​​शाजापुर में 25 को 1500 मेगावाट के सोलर पार्क का शिलान्यास करने के लिए आएंगे सीएम और मंत्री

शाजापुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चेकिंग अभियान के दौरान थाना प्रभारी एके शेषा। - Dainik Bhaskar
चेकिंग अभियान के दौरान थाना प्रभारी एके शेषा।

शाजापुर में 25 नवंबर को 1500 मेगावाट के सोलर पार्क का शिलान्यास करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह सहित प्रदेश के कई मंत्री आ रहे हैं। सीएम सहित मंत्रियों के आगमन को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट है और पूरे शहर में चेकिंग अभियान चलाया गया।

सुरक्षा व्यवस्था के चलते बुधवार को कोतवाली पुलिस ने बस स्टैंड पर सभी आने एवं जाने वाली बसों में जांच की और बस में सवार यात्रियों से पूछताछ की। इसके अलावा शहर समस्त की होटलें, धर्मशालाओं और अन्य स्थानों की पुलिस ने जांच की। पुलिस ने सभी स्थानों पर तलाशी अभियान चलाकर लोगों से पूछताछ की। कोतवाली टीआई एके शेषा ने पुलिस बल के साथ चेकिंग अभियान चलाया।

कोतवाली थाना प्रभारी एके शेषा ने बताया कि गुरुवार को शाजापुर में स्थानीय आईटीआई परिसर में सोलर पार्क का शिलान्यास कार्यक्रम है जिसमें केन्द्रीय मंत्री, सीएम सहित प्रदेश के कई मंत्रियों के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है। पुलिस प्रशासन इनकी यात्रा को देखते हुए अलर्ट है और पूरे शहर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा।