पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर पहुंचे पर्यवेक्षक:कांग्रेस के सीनियर में उत्साह कम, जूनियर और नए दिखे सक्रिय

शाजापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निकाय चुनाव को लेकर रायशुमारी के लिए शहर पहुंचे पर्यवेक्षक

आगामी नगर पालिका चुनाव को लेकर कांग्रेस के सीनियर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह कम है। यही वजह है कि गुरुवार को नगर पालिका चुनाव में रायशुमारी के लिए कांग्रेस के पर्यवेक्षक और तराना के पूर्व विधायक बाबूलाल मालवीय पहुंचे तो विश्रामगृह में वरिष्ठ कांग्रेसी चेहरे नदारद रहे। जिन्होंने पर्यवेक्षक को टिकट के लिए आवेदन दिए, उनमें अधिकांश दावेदार नए और युवा चेहरे दिखाई दिए।

गुरुवार को नगर पालिका चुनाव में रायशुमारी करने के लिए पूर्व विधायक मालवीय ने कार्यकर्ताओं से आवेदन लेकर बातचीत की। इस दौरान अध्यक्ष पद के लिए आशुतोष शर्मा, श्याम गिरि, बालकृष्ण चतुर्वेदी, संजू त्रिवेदी, विनीत वाजपेयी, धीरेंद्र भदौरिया आदि कांग्रेसियों ने अध्यक्ष पद पर दावेदारी करते हुए अपने आवेदन सौंपे। वहीं शहर के 29 वार्डों से भी पार्षद पद के लिए करीब 2 से 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर आवेदन पर्यवेक्षक को दिए।

पहले की तरह नहीं दिखा उत्साह

पिछली बार नपा चुनाव से पहले पर्यवेक्षक के आगमन पर नए से लेकर पुराने कांग्रेसी चेहरे मौजूद रहते थे, लेकिन इस बार जिलाध्यक्ष योगेंद्र जादौन बंटी बना, कैलाश मटोलिया, संजू त्रिवेदी सहित कुछ ही वरिष्ठ कांग्रेसी मौजूद रहे। यहां तक ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी भी विश्रामगृह में कम ही नजर आए। खासकर कांग्रेस के बड़े लीडरों में इस रायशुमारी को लेकर उत्साह कम रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें