महिला उत्पीड़न:दोस्ती कर वीडियो बनाया, सोशल मीडिया पर किया वायरल, अब ब्लैकमेल कर रहा

शाजापुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • उज्जैन में रहकर पढ़ाई कर रही जिले की युवती को कर रहा परेशान
  • पुलिस ने फोन किया तो कहने लगा तुमसे जो बने वह कर लो, मैं तो फोटो-वीडियो वायरल करता रहूंगा

उज्जैन में पढ़ाई के लिए गई लड़की से शाजापुर के ही मोहना में रहने वाले (हाल मुकाम उज्जैन) बदमाश लड़के ने पहले दोस्ती की और बाद में उसकी फोटो, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मामला कुछ दिनों पूर्व का है। उज्जैन में पढ़ाई के दौरान हुई इस हरकत की जानकारी लड़की के परिजनों को तब लगी, जब उसका फोटो फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर दिया।

परिजनों ने अपनी बेटी की बदनामी के डर से पहले तो कुछ नहीं किया, लेकिन आरोपी ने जब इसके बदले लड़की के पिता को ब्लैकमेल करना शुरू किया तो बात बिगड़ती चली गई। पिता ने युवक द्वारा बताई गई जगह पर महंगा मोबाइल भी ले जाकर रख दिया। पर युवक ने फोटाे वीडियो वायरल करना बंद नहीं किया।

इस पर लड़की ने परिजन को जानकारी देकर गुरुवार को मोहन बड़ाेदिया थाने में शिकायत दर्ज कराई। ज्ञात रहे राजकुमार पर मोहन बड़ोदिया थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं। वह शातिर हैकर की तरह लोगों की फेसबुक आईडी भी हैक कर रुपयों की डिमांड कर चुका है।

युवक परिजनों की आईडी कर रहा हैक
पीड़ित लड़की और उसके पिता को ब्लैकमेल करने के इस मामले के साथ एक और बड़ी आपराधिक गतिविधि का खुलासा हुआ। आरोपी युवक राजकुमार मल्डावदिया ने पीड़िता के परिजनों की फेसबुक आईडी हैक करना शुरू कर दिया। हैक की गई परिजनों की आईडी से ही वह लगातार पोस्ट करते हुए अब रुपए की डिमांड करने लगा है।

शिकायती आवेदन मिला है
^लड़की का फोटो वायरल कर परेशान करने का मामला सामने आया। लड़की के पिता ने शिकायती आवेदन दिया है। जांच में आरोपी थाना क्षेत्र के मोहना गांव का रहने वाला है, जो हाल मुकाम उज्जैन में निवास कर रहा है। तफ्तीश की जा रही है।
आर.सी. अवासिया, टीआई मोहन बड़ोदिया थाना

खबरें और भी हैं...