पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Shajapur
  • If The Husband Did Not Divorce, The Lover Was Called Home In The Middle Of The Night, Put Pepper, Killed In A Stab With A Knife.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:पति ने तलाक नहीं दिया तो प्रेमी को आधी रात को घर बुलाया, मिर्ची डाली, चाकू से एक वार में मार डाला

शाजापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राशिद और परवीन का आए दिन होता था विवाद
  • आरोपी बोला- परवीन ने ही फोन कर बुलाया था

तलाक नहीं मिलने के बाद सात साल पुराने प्रेमी से पति की हत्या कराने की सनसनीखेज वारदात मंगलवार अलसुबह सामने आई। पुलिस जांच में बड़ी बात यह सामने आई कि आरोपी महिला ने ही अपने साथी को फोन कर बुलाया था। रात करीब 2.15 मिनट पर शौचालय जाने के बहाने पति को बाहर लेकर आई और प्रेमी साथी ने आंखों में मिर्ची डालकर पेट में चाकू मार दिया। एक ही वार में पेट से आंतें निकल आई और युवक की मौत हो गई।

शहर के पुराने एबी रोड ट्रैफिक पाइंट के पास अलसुबह युवक का शव उसके घर के बाहर पड़ा मिला। वारदात की जानकारी मिलते ही प्रभात गश्त कर रहे कोतवाली पुलिस की मोबाइल टीम मौके पर पहुंची। घर के बाहर मिर्ची पावडर बिखरा पड़ा था और मृतक के पेट से आंतें बाहर निकल आई थी। पुलिस ने जांच तेज कर दी। एसपी पंकज श्रीवास्तव से लेकर एफएसएल अधिकारी आर.सी. भाटी भी मौके पर पहुंचे और महज चंद घंटों के अंदर ही पुलिस जांच आरोपियों के आसपास पहुंच गई।

इसलिए बनाई हत्या की योजना- जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान ऑटो पार्ट्स व्यापारी राशिद के रूप में हुई। राशिद और पत्नी परवीन का आए दिन विवाद होता रहता था। अभी आठ दिन पहले ही कोतवाली थाने में दोनों के बीच हुए विवाद का समझौता भी हुआ था। लेकिन परवीन को तो बस तलाक चाहिए था। सोमवार को परवीन ने अपने प्रेमी इमरान उर्फ काला पिता इकबाल निवासी ईदगाह रोड को फोन लगाकर हत्या की योजना बना ली। इमरान के पिता इकबाल की दस दिन पहले ही मौत हुई थी। इसके बाद भी वह प्रेमिका के पति मारने पहुंच गया।

रात दस बजे पहुंच गया था मस्जिद के पास

मृतक राशिद का घर एबी रोड स्थित मस्जिद के पीछे ही था। प्रेमिका परवीन के कहने पर इमरान सोमवार रात 10 बजे ही उसके घर के आसपास पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत में रात दो बजे वारदात को अंजाम देना तय हुआ। परवीन शौचालय जाने के बहाने पति राशिद को लेकर बाहर निकली और इमरान ने मिर्ची डालकर पेट में चाकू मार दिया।

पत्नी के कपड़े पर खून के दाग देख हुआ शक

घटनास्थल पर पहुंचे कोतवाली टीआई उदयसिंह अलावा ने एफएसएल अधिकारी भाटी को भी बुलवा लिया। एसडीओपी दीपा डोडबे ने एफएसएल अधिकारी से साफ कह दिया कि हर बिंदु पर साक्ष्य जुटाए जाए। वैज्ञानिक अधिकारी भाटी ने बताया कि शव का परीक्षण करने पर पाया कि युवक की हत्या धारदार हथियार के हमले से ही हुई है। पुलिस अधिकारी जब जांच कर रहे थे, तभी पुलिसकर्मियों की नजर परवीन के कपड़ों पर लगे खून के छींटों पर पड़ गई। इससे पुलिस को शंका हुई और पूछताछ में उसने इमरान को पहुंचाने की बात कबूल कर ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें