पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गो तस्करी का नया पैंतरा:चकमा देने वाहन के पिछले हिस्से में बोरियां जमाई पुलिस ने चैक किया तो मरणासन्न मिले गाेवंश

शाजापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घने कोहरे के बीच क्रूरता से ले जाए जा रहे 9 गोवंश को पकड़ा

गाे तस्करों के लिए मुख्य रास्ता बने नेशनल हाईवे 52 पर एक बार फिर गाेवंशों को क्रूरता से परिवहन करते हुए पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इस बार आराेपियाें ने गो तस्करी का नया पैंतरा अपनाया। जिस वाहन में मवेशियों को लोड किया था, उसके पिछले हिस्से को बोरियां जमाकर ढंक दिया ताकि किसी को वाहन के अंदर गाेवंश हाेने की भनक नहीं लगे। पुलिस ने मुखबिर से मिली पुख्ता सूचना पर घेराबंदी कर टुकराना जोड़ के पास शनिवार-रविवार की रात 3 बजे ट्रक को पकड़ लिया।

तलाशी के दौरान वाहन के अंदर 9 मवेशी बंधे मरणासन्न पड़े मिले। कोतवाली टीआई उदयसिंह अलावा के अनुसार मुखबिर से सूचना मिलते ही थाने की एसआई मोहरसिंह बघेल के साथ आरक्षक मोहन पटेल, संजय पटेल और निर्भयसिंह ने बायपास क्षेत्र में घेराबंदी कर दी। मुखबिर द्वारा बताए वाहन के आते ही पुलिस ने उसे रोक लिया। वाहन को पीछे से देखने पर टीम को लगा कि खबर गलत है, पर पिछले हिस्से में जमी बोरियों को हटाया तो उसमें गोवंश थे।

मवेशियों की हालात भी खराब थी, एक केड़ा तो अचेत अवस्था में दिखाई दे रहा था। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई के दौरान वाहन चालक शब्बीर और नरेश पिता घासीराम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया गया कि वाहन शाहरुख नामक युवक का है। मवेशियों को सारंगपुर क्षेत्र से लोड कर महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें