पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:मौसम ठीक रहा तो आज होगा अंडर-18 टीम का चयन

शाजापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आगर के खिलाड़ियों के साथ शाजापुर जिले की क्रिकेट टीम बनेगी

रविवार को अगर मौसम ठीक रहा तो उत्कृष्ट स्कूल के मैदान पर अंडर-18 के खिलाड़ियों का ट्रायल लिया जाएगा। यह ट्रायल 10.30 से 2 बजे तक जिला क्रिकेट एसोसिएशन के चयनकर्ताओं के समक्ष लिया जाएगा। इसमें अंडर-18 के युवा क्रिकेटर अपनी गेंदबाजी, बल्लेबाजी, विकेट कीपिंग की दक्षता दिखाएंगे।

एसोसिएशन के चयनकर्ता और सह सचिव मनोज आर्य ने बताया ट्रायल में आगर जिले के खिलाड़ी भी शामिल होंगे। जिनका रजिस्ट्रेशन शाजापुर जिले से हैं, उन्हीं खिलाड़ियों को टीम में चुना जाएगा। इन्हीं को मिलाकर शाजापुर की जिले की टीम बनाई जाएगी। जो अंतर जिला संभागीय कप में भाग लेगी।

यह उज्जैन और शाजापुर के बीच होगा। यह एक नाकआउट टूर्नामेंट है। इसमें दो दिवसीय मैच 90-90 अाेवर के खेले जाएंगे। यह कप प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का भी पहला ही कप होगा। जो हमारे जिले और संभाग में खेला जाएगा। जिला क्रिकेट एसोसिएशन अंडर-18 में 26 खिलाड़ियाें का चयन संभावित है। इन्हें एक बार फिर ट्रायल के बाद फाइनल किया जाएगा।

मौसम खराब ताे ट्रायल की तारीख आगे बढ़ाएंगे
सचिव बी.एल. चोरगले ने बताया कि मौसम खराब रहा तो पिच पर बैटिंग और गेंदबाजी करना मुश्किल होगा। इससे तारीख आगे बढ़ाकर ट्रायल लिए जाएंगे। इसकी सूचना एसोसिएशन के सदस्य पंजीकृत खिलाड़ियों को कर देंगे।

नई पिच पर होंगे ट्रायल
चयनकर्ता आनंद भावसार और खलील खान ने बताया कि नई पिच बनकर तैयार है। जिसकी ओपनिंग एसएमके अंडर-18 के खिलाड़ी करेंगे। इससे खिलाड़ियों के साथ नई पिच का भी परीक्षण हो जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें