खुलासा / बेरहमी से पिटाई से गई जगदीश की जान

X

  • भास्कर के हाथ लगा संदिग्ध आरोपियों के साथ आखिरी बार विवाद का फुटेज

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:14 AM IST

शाजापुर. आष्टा के उगली निवासी जगदीश की मौत के कारणों के परत दर परत खुलासे हो रहे हैं। परिजनों के बयान के आधार पर जांच कर रही पुलिस अभी संदिग्धों को पकड़ भी नहीं पाई थी कि भास्कर ने संदिग्धों की पूरी भूमिका उजागर कर दी। मृतक जगदीश के साथ उसकी के गांव के तीन युवकों ने ग्राम अरंडिया में विवाद किया और उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। यह पूरा घटनाक्रम गांव के बस स्टैंड क्षेत्र की जिस दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ वह पूरा वीडियो भास्कर तक भी पहुंच गया। अब पुलिस ने इसे भी अपनी जांच में ले लिया है। इधर मंगलवार देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जगदीश की हत्या लाठियों से किए गए हमलों के कारण होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया।
हत्या का प्रकरण दर्ज
इधर एसडीओपी विजय शंकर द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण मल्टीपल इंजरी को बताया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद हत्या कर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान आरोपियों की पुष्टि होने पर नाम का भी खुलासा कर दिया जाएगा।

बाइक पर बैठाकर ले गए तीन युवक
मृतक के परिजन महेश ने बताया कि अरंडिया गांव में राधेश्याम अशोक और जितेंद्र तीनों जगदीश को धमका रहे थे। हमने अरंडिया पहुंचकर जब पूछताछ की तो हमें यह वीडियो मिला। इसमें बाइक से लट्ठ निकालते हुए चेक्स की शर्ट पहने राधेश्याम दिखाई दे रहा था और लाल रंग का शर्ट पहनकर आया अशोक उसके भाई को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया। जबकि सफेद रंग की शर्ट में जितेंद्र भी दिखाई दे रहा है। उक्त वीडियो अकोदिया पुलिस के पास भी पहुंचा पर उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया।
संदिग्धों की तलाश में टीम रवाना
शुजालपुर एसडीओपी के अनुसार मामले की जांच शुरू होने के साथ ही संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीम को आष्टा रवाना कर दिया गया। बताया जा रहा है कि शाजापुर पुलिस के पहुंचने के बाद भी तीनों युवक यहां नहीं मिले।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना