पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:नीलकंठेश्वर मंदिर के पास मांस की दुकानें, ज्ञापन दिया

शाजापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महुपुरा क्षेत्रवासी गुरुवार को कलेक्टोरेट पहुंचे। कलेक्टर दिनेश जैन को बताया कि महूपुरा स्थित हाट मैदान के पास नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर है, जो कि आस्था का प्रमुख केंद्र है। मंदिर हाट मैदान के पास ही स्थित है। इसलिए हाट का फैलाव भी मंदिर तक आ जाता है, परंतु इसका कुछ असामाजिक तत्वों ने नाजायज फायदा उठाकर हाट के बहाने अपनी मांस-मटन की 5-7 दुकान मंदिर के पास लगाना शुरू कर दी। इससे श्रद्धालु परेशान हैं।

दुकानदाराें काे समझाइश देने पर भी वे नहीं मानकर लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। इस कारण कानून व्यवस्था में बाधा की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। पूर्व में भी इस प्रकार का विवाद हो चुका है, जो कि कुछ वरिष्ठजन के हस्तक्षेप व समझाइश के बाद मामला शांत किया गया था।

क्षेत्र के अमित सोनी, दीपक मकवाना, चंद्रसिंह, बद्रीप्रसाद वर्मा ने बताया कि पूर्व में मामले में नगर पालिका परिषद शाजापुर के सीएमओ भूपेंद्र दीक्षित को अवगत कराया था। इस संबंध में उनके द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। इससे प्रत्येक रविवार को विवाद होता है। अतः मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करने के लिए कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें