पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोटिस चस्पा:नपा प्रशासन ने दिया बकायादारों को नोटिस, शहर के 700 से ज्यादा दुकानदार नहीं भर रहे किराया

शाजापुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नपा का प्रशासन कलेक्टर के हाथ में जाते ही उस की आर्थिक दशा सुधारने के कार्य किए जा रहे हैं। सोमवार को राजस्व कर्मचारियों द्वारा शहर की दुकानदारों के बकाया की वसूली के लिए नोटिस चिपकाए गए। गौरतलब है कि नगरपालिका के शहर में 800 से ज्यादा दुकानें है, जिसमें 700 से ज्यादा दुकानदार अभी भी किराया नहीं भर रहे हैं। इन दुकानों का किराया 200 से लेकर 3000 तक है।

जितनी पुरानी दुकान है, उतना ही किराया कम है। कुछ दुकानों का किराया तो 5 वर्ष से नहीं भरा गया है, जिन्हें भरने के लिए 8 दिन का समय दिया गया है। इसके लिए कर्मचारियों ने महुपुरा, लालपुरा, टंकी चौराहा, बस स्टेशन की दुकानों पर नोटिस चिपकाए।

राजस्व कर्मचारी संजय गिरजे ने बताया सभी दुकानदारों को 2 मार्च तक का समय किराया भरने के लिए दिया है। जिन दुकानदारों पर संचालक मिले उनको हाथों में नोटिस दिए गए, जबकि बंद दुकानों पर नोटिस चिपका दिए गए। उनके साथ हरिओम शर्मा और राज किशोर पटेल टीम में शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें