पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्री परेशान:उज्जैन-इंदौर में लॉकडाउन से लोगों को नहीं मिली बसें

शाजापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन और इंदौर में लॉकडाउन के कारण बस स्टैंड से रविवार को यात्रियों को बसें नहीं मिली। इस कारण वह इंदौर-उज्जैन तक पहुंचने के लिए परेशान दिखे। इसमें महिला बुजुर्ग शामिल थे। गौरतलब है शहर से इंदौर, उज्जैन, देवास, आगर मालवा सहित अन्य जिलों के लिए 150 से ज्यादा बसें संचालित होती हैं, परंतु 2 बड़े शहरों में संक्रमण के कारण प्रशासन द्वारा लॉकडाउन लगा दिया है।

बस स्टैंड से बेरछा, गुलाना, मोहन बड़ोदिया के साथ दूसरे जिले सारंगपुर, ब्यावरा के लिए बसें जरूर मिली। इसमें यात्री अपने गंतव्य तक पहुंचे, परंतु इसके लिए उनको ज्यादा किराया चुकाना पड़ा। कम बसें चलने के कारण बस कंडक्टर ज्यादा किराया वसूल रहे थे। बेरछा जाने के लिए यात्री घनश्याम से 20 की बजाए 40 रुपए लिए।

यात्रियों को भी हुई परेशानी
सत्यनारायण भावसार और हरदीप जोशी ने बताया कि आज उज्जैन पहुंचना था, क्योंकि उनके परिवार में गमी के कारण होली का रंग डालना जरूरी था। बसों के अलावा ट्रेन की सुविधा नहीं है। इससे वे पहुंच नहीं पाए। इसी प्रकार गुलाना की महिला रूपमबाई ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सुबह से यहां आई है, परंतु बस बंद होने के कारण 3 घंटे तक बैठी हुई है।

6 बजे मात्र एक बस आई
बस स्टैंड संचालक सुमित नागर ने बताया कि उज्जैन से चलकर शाजापुर केवल एक बस पहुंची। इसके बाद एक बस उज्जैन जाने के लिए बस स्टैंड पर लगाई थी, परंतु यात्री नहीं मिलने के कारण उसे भी हटा दिया गया। लॉकडाउन के कारण अधिकतर बसों को सर्विसिंग के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें