पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुराग मिले:आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, अंदरूनी रास्तों से गायब हो गए बाइक सवार चारों युवक

शाजापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्याज व्यापारी के बेटे से लूट के प्रयास का वीडियो वायरल
  • ऑटो टकराने के बाद भी लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया

प्याज व्यापारी के बेटे के साथ लूट के प्रयास के मामले में पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने इसके लिए सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू किया तो सुराग हाथ लग गए। वारदात को अंजाम देने वालों में कुछ लोग पीड़ित के परिचित हो सकते हैं, जो शहर के आसपास के ही हैं। क्योंकि वारदात के बाद भागने के लिए बदमाशों ने शहर के उन अंदरूनी रास्तों का उपयोग किया जहां से वे कैमरों की जद में न आ सके।

वारदात के दूसरे दिन भास्कर के हाथ एक वीडियो फुटेज मिला, जिसमें बाइक सवार चार युवक प्याज व्यापारी को लूटने का प्रयास करते दिख रहे है। बैग झपटने के बाद बदमाशों की बाइक एक दूध वाले और कार से भी टकराई। पीड़ित युवक ने अपना बैग वापस तो ले लिया पर वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उन्हें रोकने का प्रयास तक नहीं किया।

पुलिस के लिए यह जानना जरूरी था कि बदमाश किस दिशा में भागे हैं। इसके लिए कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कंट्रोल रूम की मदद से धोबी चौराहा महूपुरा क्षेत्र के कैमरे के फुटेज खंगाले तो पता चला कि बदमाशों ने भागने के लिए अंदरूनी रास्तों का उपयोग किया। वह भी ऐसे स्थान थे जहां पुलिस का कोई कैमरा न था।

सुराग हाथ लगे हैं

कोतवाली टीआई यूएस अलावा के मुताबिक लूट की वारदात को लेकर सुराग हाथ लगे हैं। घटना स्थल सहित मंडी में काम करने वाले कई लोगों के बयान लिए हैं। इसके अलावा हमने जो सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं उसके आधार पर आरोपियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

माैजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश नहीं की

फुटेज सामने आने के बाद यह भी दिखा कि भीड़ होने के बाद भी किसी ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। पुलिस के साथ ऐसा दूसरी बार हो रहा है। इसके पहले भी बाइक चोरी मामले में पुलिस ने कंजर गिरोह के सदस्यों को घेर लिया था। कोतवाली के आरक्षकों ने वहां खड़े लोगों से चिल्ला-चिल्लाकर बोला भी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

पड़ताल : कुंडी के रास्ते से गायब हुए लुटेरे

भास्कर पड़ताल में सामने आया कि आरोपियों ने तीन-चार दिनों पहले से ही रैकी शुरू कर दी थी। पीड़ित युवक गोलू के अनुसार चार युवकों में से दो को उसने शनिवार को मंडी क्षेत्र में घूमते देखा था जो टंकी चौराहा क्षेत्र के आसपास अक्सर देखे गए हैं। यह सभी आरोपी स्थानीय हो सकते हैं, क्योंकि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों को महूपुरा क्षेत्र तक भागते हुए लोगों ने देखा, पर डांसी रोड पर जाने के बाद गायब हो गए।

अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि डांसी मंदिर और महूपुरा रपट चौराहा के बीच स्थित रास्ते का उपयोग बदमाशों ने किया। क्योंकि यह रास्ता सीधे कृषि मंडी तक जाता है। यहां बीच में कोई कैमरा भी नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें