पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:देवास पहुंची पुलिस, ललित के परिजन बोले- चार साल से बेटा घर नहीं आया

शाजापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दंपती के बीच विवाद के बाद महिला की हत्या के मामले में पुलिस को पति की तलाश

लालघाटी थाने के विजय नगर क्षेत्र में हुई महिला की हत्या को लेकर शंका के घेरे में आए आरोपी पति ललित की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पता चला है कि ललित ने एक माह पहले देवास में अंजली की गुमशुदगी दर्ज कराई थी, जबकि वह 15-20 दिन पहले शाजापुर के मगरिया क्षेत्र में किराए के मकान में उसी के साथ रह रहा था। देवास में ललित पिता सुरेश पंचोली के परिजन के अनुसार वह चार साल से घर नहीं आया था। अंजली से कब शादी हुई यह भी नहीं पता। इधर एसपी ने ललित पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार देवास निवासी पंचोली परिवार ने अंजली का शव लेने से भी मना कर दिया। इसके बाद पुलिस को अंजली के मायके वालों की तलाश करना पड़ी और पड़ताल करते हुए होशंगाबाद पहुंची। पुलिस को अंजली के संबंध में भी चौंकाने वाली जानकारी मिली है। पुलिस के अनुसार संभवत: अंजली के कई लोगों से संबंध थे। इसका खुलासा होशंगाबाद से उसके परिजनों के शाजापुर आने पर ही हो पाएगा।

अहमदाबाद भागने का अंदेशा

शंका के घेरे में आए ललित की पुलिस तलाश कर रही है। लालघाटी थाने की टीम बीती रात देवास पहुंच गई थी। यहां भी ललित के संबंध में कोई जानकारी नहीं लगी। सूत्रों के अनुसार उसके अहमदाबाद भाग जाने की आशंका है।

किराएदारों की सूचना देने वाला नियम ताक में

किराए के मकान में हुई अंजली की हत्या ने पुलिस के साथ आमजन की लापरवाही उजागर कर दी। किराए के मकान में रहने वाले लोगों की सूचना पुलिस को देने संबंधी नियम को ताक में रख दिया गया। मकान मालिक जेसी पाठक ने भी इस संबंध में कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी। दोनों थाने के अधिकारियों से भास्कर ने जब किराएदारों के संबंध में जानकारी मांगी तो वे भी स्पष्ट आंकड़ा नहीं बता पाए।

तलाश की जा रही है

मामले में ललित की तलाश के साथ महिला के परिजनों की पड़ताल की जा रही है। अंजली के परिजन के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। जो तथ्य सामने आए हैं उनकी कड़ियों को जोड़ने के बाद खुलासा किया जाएगा।

- दीपा डोडवे, एसडीओपी, शाजापुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें