पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूर्नामेंट:साल के पहले टूर्नामेंट के जिला स्तरीय कप में शाजापुर विजेता

शाजापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक दिन में खेले गए शूटिंग बॉल के 19 मुकाबले

खेलप्रेमियों के लिए रविवार को अच्छा मौका था। इसमें साल का पहला टूर्नामेंट शूटिंग बॉल का आईटीआई मैदान पर हुआ। आयोजन जय हिंद शूटिंग बाॅल क्लब द्वारा किया गया। इसमें 19 टीमों में भाग लिया। इसमें शाजापुर की दो टीमें और पचोर, खरदोनकलां, हाटपिपलिया के अलावा अन्य टीमें शामिल हुईं।

मुख्य अतिथि धीरेंद्र भदौरिया, विक्रम मालवीय, बीएल चोरगले और सुरेंद्र मालवीय थे। खिलाड़ियों के परिचय के बाद 12 बजे मैच शुरू हुआ। जिला स्तरीय कप के पहले मुकाबले में दुपाड़ा और हाटपिपलिया के बीच खेला गया। इसमें दुपाड़ा को 7 पाइंट से जीत मिली। इस प्रकार दिनभर में 19 मुकाबले खेले गए, जो रोमांचक रहे।

इसमें शाजापुर की दोनों टीमें सेमीफाइनल में पहुंची और पहले सेमीफाइनल में शाजापुर ब्लू ने खरगोनकलां को 19 पाइंट के मुकाबले 21 से हराया। वहीं दूसरा मुकाबला शाजापुर रेड और ब्यावरा के बीच खेला गया। फाइनल में शाजापुर ब्लू और ब्यावरा के बीच मुकाबला हुआ। इसमें शाजापुर ब्लू ने 2-1 से जीत प्राप्त की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें