पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Shajapur
  • Ten Years Ago, Anjali Ran Away From Home And Married A Boy In The Village, Had A Relationship With Lalit Two Years Ago, Fearing Murder.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:दस साल पहले घर से भागकर अंजली ने गांव के लड़के से की शादी, दो साल पहले ललित से संबंध बने, हत्या की शंका उसी पर

शाजापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विजय नगर में हुई महिला की हत्या का मामला

विजय नगर में किराए के मकान में हुई महिला की हत्या के आरोपी ललित को तो पुलिस नहीं पकड़ पाई। लेकिन गत दिनों अंजली के माता-पिता सहित दो भाई ने शाजापुर पहुंचकर पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों ने कहा हमारे लिए तो वह 10 साल पहले तभी मर गई थी, जब उसने घर छोड़कर गांव के ही पुरुषोत्तम मीणा से शादी कर ली थी।

2018 में अंजली का ललित से संपर्क हुआ और ललित उसके लिए इतना दीवाना हो गया कि अपने पूरे शरीर पर उसने अंजली का दूसरा नाम पूजा गुदवा लिया था। लालघाटी टीआई अनिल कुमार पुरोहित ने बताया कि ललित के संबंध में लगातार जानकारी जुटाई जा रही है। उसका एक मोबाइल नंबर ट्रेस हुआ है, जिसकी लोकेशन लगातार बदल रही है। ललित की तलाश की जा रही है।

इधर, रविवार को होशंगाबाद निवासी अंजली के माता-पिता और उसके दो भाई शाजापुर पहुंचे। पुलिस को अंजली के संबंध में जानकारी देते हुए अपने बयान दर्ज कराने के बाद शाजापुर में ही अंतिम संस्कार कर दिया। टीआई पुरोहित ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अंजली की तलाश में कोतवाली थाने पहुंचा था ललित

भास्कर पड़ताल में यह तथ्य सामने आया है कि वारदात के पहले अंजली तलाश में ललित शहर में भटकता रहा। वह कोतवाली थाने भी गया था। यहां पुलिसकर्मियों को अंजली के गुम होने की बात कही। आरक्षकों ने यह कहकर उसे टाल दिया कि आसपास और अपने रिश्तेदारों के यहां तलाश कर ले। इसके बाद गुमशुदगी दर्ज कर लेंगे। लेकिन कुछ दिनों बाद ही अंजली की हत्या की खबर सामने आ गई।

हत्या के चार मामले ऐसे, जिनमें रिश्तेदार निकले हत्यारे

इस वर्ष हत्या के चार मामले ऐसे थे जिसमें खून के रिश्ते तार-तार हो गए थे। पहले दो मामले में मो. बडोदिया थाने के थे। इसमें पहले भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी। इसके बाद काका ने भतीजे को मारकर कुएं में फेंक दिया।

शाजापुर के धाराखेड़ी गांव में दोस्तों ने ही अपने मित्र को मौत के घाट उतारा। हाल ही में खुजनेर के एक युवक की हत्या भी शाजापुर में आकर उसी के भाई ने की कर दी थी और अब अंजली की हत्या। इसमें भी पुलिस काे उसके पति यानी दूसरे पति ललित पर ही शंका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें