पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ा खुलासा:अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग नई नहीं

शाजापुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अवैध शराब का कारोबार करने वालों के साथ जेल में बंद पुराने बदमाशों ने बनाई थी योजना

कारोबारी का अपहरण कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई। अपहरण और फिरौती का कारोबार करने वाले शातिर बदमाश नए नहीं है। दरअसल वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पहले अवैध शराब का कारोबार करते थे। जिन्हें पिछले दिनों कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज होकर जेल गए थे। यहीं पर शातिर बदमाशों के साथ उन्होंने बड़ा काम करने का प्लान बनाया। इसके बाद जेल से छूटते गैंग ने कारोबारी के अपहरण को अंजाम दिया। पुलिस की कार्रवाई में यह बात सामने आई कि इस गैंग के तार राजस्थान के बदमाशों से भी जुड़ सकते है।

मामले को लेकर पुलिस एक युवक पुलिस के हाथ लगा। उससे पूछताछ में फरार बदमाशों की जानकारी भी मिल गई। पुलिस का दावा है कि कुछ बदमाशों को जल्द ही राउंडअप भी कर लिया जाएगा। इधर, पीड़ित युवक के अनुसार वारदात में उपयोग किए गए दो वाहन (कार) में कोई रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं थे। बदमाशों की गैंग शाजापुर के कारोबारियों को ग्रामीण क्षेत्र के अंदरूनी मार्गों से राजस्थान तक लेकर पहुंचे थे। राजस्थान में एक होटल पर खाना खाने के दौरान व्यापारी को कार के बाहर भी नहीं उतरने दिया।

वहीं सोयत की लॉज में रात भी गुजारी थी। इन साक्ष्यों के आधार पर पुलिस जल्द ही बदमाशों तक पहुंच जाएगी। जांच सुस्त नहीं पड़ी तो कई राज खुल सकेंगे- कोतवाली पुलिस इस मामले को भी जल्द ट्रेस करने का दावा कर रही है। बदमाशों की कई जानकारी मिल चुकी है। यह जांच सुस्त नहीं पड़ी तो आगे की कार्रवाई में शाजापुर के आसपास वारदातों को अंजाम देने वालों के साथ राजस्थान के बदमाशों के भी तार खुल जाएंगे।

जल्द मामला ट्रेस हाे जाएगा
उक्त वारदात को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। हमारी टीम को जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार जल्द से जल्द मामला ट्रेस हो जाएगा।-उदयसिंह अलावा, कोतवाली टीआई

खबरें और भी हैं...