पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:पांच साल में भी अंकसूची नहीं मिली, चक्कर लगा रही छात्रा

शाजापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

2017 में बीए के चतुर्थ सेमेस्टर में प्राइवेट छात्रा के रूप में बीकेएसएन कॉलेज में छात्रा कविता पिता रमेशचंद सोलंकी ने परीक्षा दी थी। उन्हें यूनिवर्सिटी की तरफ से एनसी दिया था, जबकि छात्रा सभी परीक्षाएं में पास हुई थी। एनसी यूनिवर्सिटी द्वारा तब दिया जाता है, जब किसी कारणवश मार्कशीट रुक जाती है।

कविता को कॉलेज से मार्कशीट नहीं मिली तो उन्होंने यूनिवर्सिटी में आवेदन किया। वहां पता चला मार्कशीट स्पीड कोरियर से भेज दी है। कॉलेज में प्रयोगशाला तकनीशियन प्रकाशराव शिंदे ने बताया मार्कशीट यहां पर पहुंची ही नहीं। इसके बाद छात्रा द्वारा विक्रम यूनिवर्सिटी और कॉलेज के कई चक्कर लगाने के बाद भी उन्हें मार्कशीट नहीं मिली।

जबकि यूनिवर्सिटी ने उनकी ऑनलाइन निकली मार्कशीट पर रजिस्ट्रार के साइन सहित बता दिया है कि इस स्पीड पोस्ट से आपकी मार्कशीट को कॉलेज को भेज दी है। अब वही जिम्मेदार है। बीकेएसएन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य आरकेएस राठौर ने बताया छात्रा से आवेदन लिखवाया है। जिसे यूनिवर्सिटी भिजवा रहे हैं और दूसरी मार्कशीट मांग रहे हैं, क्योंकि स्पीड पोस्ट आया ही नहीं, जांच भी करवाएंगे। जल्दी मार्कशीट मिल जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें