पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लव-जिहाद:युवक के बहकावे में आकर गायब युवती को आगर से किया बरामद

शाजापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में बढ़ रही घटनाओं के विरोध में सौपा ज्ञापन

एक पखवाड़े पूर्व युवक के बहकावे में आकर शादी के पहले गायब हुई युवती को पुलिस ने आगर से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने राज्य मंत्री इंदरसिंह परमार को एक ज्ञापन सौंपकर जिले में बढ़ रही लव जिहाद की घटनाओं से अवगत कराया था। जानकारी के अनुसार शाजापुर में रहने वाली 19 वर्षीय लड़की को दूसरे धर्म का एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद लड़की के परिजन ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी। मामले में युवक-युवतियों के अलग-अलग धर्म समुदाय के होने से इसे लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है।

कोतवाली टीआई के अनुसार युवती को आगर से बरामद किया है। ज्ञात रहे इसके पूर्व भी बायपास से लगे एक गांव में नाबालिग लड़की को कोतवाली पुलिस ने लक्ष्मीनगर क्षेत्र से बरामद किया था। वहीं शुजालपुर में भी उत्तरप्रदेश पुलिस ने आकर लड़की को बरामद किया था। हिंदू संगठनों के अनुसार इन दिनों जिलेभर में इस तरह की गतविधियों के आकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। इसे देखते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser