पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की वारदात:पहले प्रयास के बाद दूसरी रात मल्हार मार्तंड मंदिर में चोरी

शाजापुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चैनल का ताला तोड़कर दानपेटी से नकदी ले गए

लालघाटी थाना क्षेत्र स्थित मराठा समाज के कुलदेवता मल्हार मार्तंड मंदिर में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात चोरी की वारदात हुई। बदमाश मंदिर का चैनल गेट पर लगा ताला तोड़कर अंदर घुसे और दानपेटी में रखी नकद राशि चुराकर ले गए। सुबह पुजारी जब स्नान एवं पूजन के लिए पहुंचे तो घटना का पता चला। इसके एक दिन पहले भी मंदिर में चोरी का प्रयास किया गया था। आशंका होने पर मराठा समाज के लोगों ने लालघाटी थाने पर शिकायती आवेदन दिया था।

पुलिस ने बताया सिद्धार्थनगर स्थित मल्हार मार्तंड मंदिर पर ताला तोड़कर बदमाशों ने दानपेटी में रखी नकद राशि चुराई है। दानपेटी में कितनी राशि थी, इसकी जांच की जा रही है। मराठा समाज के दिलीप भंवर ने बताया बुधवार सुबह पुजारी नरेंद्र तिवारी रोज की तरह पूजन के लिए मंदिर पहुंचे थे। यहां उन्होंने देखा कि चैनल गेट का ताला टूटा हुआ है, अंदर जाने पर पता चला दानपेटी का ताला तोड़कर रुपए चोरी किए है।

इसके बाद पुजारी तिवारी ने समाज के लोगों को इसकी सूचना दी। भंवर ने बताया मंगलवार सुबह भी जब पुजारी पूजन के लिए पहुंचे थे तो मंदिर परिसर में लगा त्रिशूल उखड़ा हुआ था। चैनल गेट पर किसी चीज से ठोकने के निशान थे। संदेह होने पर समाज के लोगों ने थाने पर चोरी का प्रयास को लेकर आवेदन दिया था। इसके बाद मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात चोरी की यह वारदात हो गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...