छुपकर लड़ाई का आयोजन:पाड़ों की लड़ाई का वीडियो वायरल, पुलिस बोली- ऐसी कोई जानकारी नहीं

शाजापुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुछ सेकंड के वीडियो में शहर के लोग भी दिखाई दिए

पाड़ों की लड़ाई पर प्रतिबंध के बाद इसके शौकीनों द्वारा पुलिस से छुपकर लड़ाई का आयोजन कराया जा रहा है। इस वर्ष भी क्षेत्र में पाड़ों की लड़ाई कराई गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन कोतवाली थाने से लेकर पुलिस के आला अधिकारी को इस तरह के आयोजन की जानकारी तक नहीं लगी, जबकि उक्त वीडियो में शहर के कई लोग दिखाई दे रहे हैं।

भास्कर को मिली जानकारी के अनुसार जब इस वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो बड़ी बात यह सामने आई की पाड़ों ही यह लड़ाई रहवासी क्षेत्र में ही आसपास हुई है। कुछ ने तो यह भी दावा किया बायपास से लगे क्षेत्र में करीब दो घंटे तक पाड़ों को लड़ाया गया।

इस आयोजन के लिए गोपनीय रूप से तैयारियां शुरू कर दी गई थी। इसमें सारंगपुर और शहर के पाड़े पालक आयोजन में पहुंचे थे। दोपहर 12 बजे के लगभग हुए इस आयोजन में ग्रामीण और शहरी लोगों की भीड़ में शहर के कुछ लोग भी दिखाई दिए।

भास्कर ने जब इन लोगों से चर्चा करनी चाही तो कार्रवाई के डर से उन्होंने इस विषय पर बात करने से ही मना कर दिया। पाड़ों की लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने इसे संज्ञान में नहीं लिया। कोतवाली टीआई उदयसिंह अलावा ने कहा ऐसा आयोजन थाने क्षेत्र में नहीं हुआ, जबकि लालघाटी थाना पुलिस को तो इसकी भनक तक नहीं लगी।

खबरें और भी हैं...