पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंडी पर किसानों को किया जा रहा परेशान:अरन्याकलां खरीदी केंद्र पर पहुंचे विधायक से किसानों ने कहा- गेहूं को गीला बताकर किया जा रहा परेशान

शुजालपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खरीदी केंद्रों पर गेहूं की खरीदी को लेकर किसानों ने मंगलवार को विधायक से अपनी समस्याएं बताईं। उनका कहना था कि केंद्रों पर कई किसानों का गेहूं इसलिए नहीं खरीदा जा रहा है कि वह गीला है।

इसे लेकर किसानों में आक्रोश देखा जा रहा है। विधायक ने अधिकारियों से बात की और जरूरी निर्देश दिए। कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी को किसानों ने समस्याओं के बारे में बताया। वह खरीदी केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान नेजवखेड़ी के कुछ किसानों ने बताया कि खरीदी केंद्र पर गेहूं लेकर आए थे। सोसायटी का कर्मचारी यह कहकर नहीं खरीद रहा कि गेहूं गीला है।

विधायक ने कर्मचारी से चर्चा की तो उसने बताया कि उपज गीली होने से गोदाम में नहीं रखा जा रहा है। इसके बाद विधायक ने खाद्य अपूर्ति अधिकारी एसके सुगंध से चर्चा की और उन्हें इस समस्या से अवगत कराया। उनका कहना था कि इनमें इस तरह के कोई निर्देश नहीं दिए हैं। किसान संतोष वर्मा ने बताया कि इस प्रकार की स्थिति कई जगह है। विधायक चौधरी ने बताया कि अधिकारियों से चर्चा की है। अगर इस प्रकार की स्थिति रही तो कांग्रेस कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें