पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तिलावद मैना पुलिस चौकी इलाके का मामला:बंदूक लेकर सरकारी निर्माण कार्य रुकवाने पहुंचे दो सगे भाई, मजदूरों को पीटा, हवाई फायर किए

शुजालपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग करते हुए आरोपी। - Dainik Bhaskar
फायरिंग करते हुए आरोपी।
  • गिरफ्तारी के बाद जेल भेजा

तिलावद मैना पुलिस चौकी इलाके के ग्राम बागोदा के खेड़ी इलाके में ग्राम पंचायत द्वारा कराए जा रहे सामुदायिक भवन की छत निर्माण स्थल पर पहुंचे दो सगे भाइयों ने काम कर रहे मजदूरों के साथ गाली- गलौज कर मारपीट की और अपनी लाइसेंसी बंदूक से दो हवाई फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कोर्ट में प्रस्तुत किया। न्यायाधीश ने दोनों को जेल भेज दिया है। लाइसेंसी बंदूक जब्त कर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

अवंतिपुर बड़ोदिया पुलिस थाना प्रभारी ने बताया ग्राम बागोदा में ग्राम पंचायत द्वारा शासकीय निर्माण कार्य कराया जा रहा है। दोपहर को गांव के ही रहने वाले दो सगे भाई चंदर सिंह व ईश्वर सिंह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर निर्माण स्थल पहुंचे तथा निर्माण कर रहे मजदूरों को काम बंद करने के लिए धमकाते हुए अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हवाई फायर कर दहशत फैलाने का प्रयास किया। फायर करने के बाद पास ही एक दीवार भी गिराकर क्षति पहुंचाई।

अवंतिपुर बड़ोदिया पुलिस ने घटनास्थल पर मजदूरी का काम करने वाले रामचंद्र की रिपोर्ट पर आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज सहित अजा, अजजा अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लाइसेंसी बंदूक जब्त की है। बताया जा रहा है इनके द्वारा गोशाला के लिए सरकारी जमीन के उपयोग पर पूर्व में अरनियाकला टप्पा कार्यालय पर राजस्व विभाग द्वारा प्रकरण दायर किया गया था। दोनों भाई ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार होना बताकर भी कई दिन से शिकायत करते आ रहे थे। आरोपी मूल रूप से बागोदा के निवासी होकर देवास में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करते हैं।

खबरें और भी हैं...