पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जानलेवा गड्ढे:बारिश के बाद सोयत-आगर के बीच हाइवे पर गहरे गड्ढे, वाहन चालक हो रहे घायल

सोयतकलां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर से निकले नेशनल हाइवे की हालत गांवों की सड़कों से भी बदतर हो गई है। बारिश के बाद सोयत-आगर के बीच हाइवे पर गहरे गड्ढे जानलेवा हो गए हैं। 60 किलोमीटर की इस सड़क पर 30 से अधिक ऐसे स्थान हैं, जहां से डामर ही समाप्त हो गया है। हाइवे की हालत अत्यधिक खराब व आवागमन परेशानी भरा हो गया है, लेकिन विभाग द्वारा न तो गड्ढों की मरम्मत कराई जा रही है और न पेचवर्क का कार्य कराया जा रहा है।

सोयतकलां से इंदौर व झालावाड़ जाने वाले हाइवे की सड़क पर बड़े गड्ढे हो गए हैं। वाहन चालक मुकेश, गिरिराज, बिलास, भरत ने बताया गहरे गड्‌ढों से वाहनों को नुकसान हो रहा है। रात के समय वाहन चालकों को सड़क पर बने गड्ढे नहीं दिखाई देते हैं जिस कारण दोपहिया वाहन चालक गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे हैं।

नेशनल हाइवे के रखरखाव की जिम्मेदारी एमपीआरडीसी के पास है, लेकिन इस विभाग के अफसर सड़कों की मरम्मत को नजरअंदाज कर रहे हैं। ग्रामीणों ने सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग की है।अभिषेक गोखरू, प्रबंधक मप्र सड़क विकास प्राधिकरण, उज्जैन का कहना है किसड़क की मरम्मत का कार्य ठेकेदार द्वारा किया जा रहा है। जल्द ही गड्‌ढों को ठीक करवा दिया जाएगा।।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें