पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाढ़ की तैयारि:बाढ़ की स्थिति निर्मित होने पर तैयारियां पूरी रखें-कलेक्टर

सोयतकलां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंदौर-कोटा मार्ग स्थित जर्जर कंठाल पुलिया का भी किया निरीक्षण
Advertisement
Advertisement

रेस्क्यू एवं बाढ़ की स्थिति निर्मित होने पर आवश्यक सामग्री समय से लेकर रखें और तैयार रहें। यह बातें कलेक्टर अवधेश शर्मा ने निरीक्षण के दौरान कही। थानाप्रभारी शांतिलाल चौहान, नगर परिषद कर्मचारी अशोक शर्मा आदि उपस्थित थे। कलेक्टर अवधेश शर्मा ने शनिवार को पहले अंतरराज्य सीमाओं का निरीक्षण किया इसके बाद माधव चौक पहुंचे। शर्मा ने कंठाल नदी का पानी नगर में कहां तक पहुंच जाता है एवं कौन सा क्षेत्र जलभराव के दायरे में आता है इसके बारे में अधिकारियों से जानकारी एकत्रित कर कंठाल पुलिया एवं जलभराव प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया।

जर्जर पुलिया देखी- कलेक्टर शर्मा ने इंदौर-कोटा मार्ग स्थित जर्जर कंठाल पुलिया का भी निरीक्षण किया। बताया कि उक्त पुलिया की मरम्मत एवं नीचे स्ट्रक्चर बनाकर सपोर्ट लगाए गए हैं फिर भी उक्त पुलिया से भारी वाहनों की आवाजाही चालू नहीं कर सकते। यात्री बसें एवं छोटे वाहन उक्त पुलिया से निकाले जाएंगे। भारी वाहन परिवर्तित मार्ग माचलपुर-जीरापुर होकर ही सुसनेर की ओर आएंगे। सुसनेर-जीरापुर मार्ग पर स्थित ग्राम मोड़ी में पुलिस जवान तैनात किए जाएंगे ताकि मोड़ी से सोयतखुर्द होकर सोयत भारी वाहनों को आने से रोका जा सके।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement