पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वास्थ्य परीक्षण:कुंडला के बदमाश पर रासुका लगाकर जेल भेजा, दूसरे दिन रिपाेर्ट में संक्रमित निकला

उन्हेलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस महकमे में हलचल, स्वास्थ्य विभाग ने थाना स्टाफ सहित अन्य का स्वास्थ्य परीक्षण किया

गांव कुंडला के एक बदमाश पर उन्हेल पुलिस थाने में 11 अपराध पंजीबद्ध है। इसे लेकर कलेक्टर के निर्देश पर उन्हेल पुलिस द्वारा रासुका की कार्रवाई कर शुक्रवार काे गिरफ्तार किया गया था। बदमाश का उज्जैन माधवनगर स्वास्थ्य केंद्र में परीक्षण कराने के बाद उसे केंद्रीय जेल इंदाैर भेज दिया गया। शनिवार काे उक्त बदमाश की रिपाेर्ट काेराेना संक्रमित आई। इसके बाद पुलिस महकमे सहित प्रशासन में हलचल मच गई। थाना प्रभारी दाैलतराम जाेगावत ने बताया कि कुंडला निवासी बदमाश पर शासकीय कार्य में बाधा, चोरी, जानलेवा हमला, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के प्रकरण दर्ज थे। आदतन अपराधी हाेने पर उसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई थी। जेल भेजने से पहले उसका काेराेना संक्रमित का परीक्षण कराया था। इसकी रिपाेर्ट शनिवार काे पाॅजिटिव आई है। रिपाेर्ट से केंद्रीय जेल इंदाैर काे भी सूचित किया गया है।

पुलिस जवानाें की जांच कराई
कुंडला निवासी बदमाश की कोरोना संक्रमित रिपाेर्ट आने के बाद एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग की रेस्क्यू टीम थाने पहुंची। यहां आरोपी को पकड़ने गए पुलिस दल और उनके संपर्क में आए अन्य पुलिसकर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इससे पुलिस महकमे में अफरा-तफरी का माहौल भी नजर आया। स्वास्थ्य दल द्वारा आराेपी के घर पहुंचकर उसके परिवार की भी जांच की गई और उन्हें भी हाेम क्वारेंटाइन किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें