संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र में मजदूर झुलसने का मामला:पुलिस ने सुपरवाइजर, साइड इंचार्ज सहित कंपनी के खिलाफ दर्ज किया मामला

उमरिया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली विकासखंड के मंगठार में स्थित संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र में शॉर्ट सर्किट के बाद मजदूरों के झुलसने का मामला सामने आया था। इसमें पुलिस ने सुपरवाइजर, साइड इंचार्ज सहित कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 12 सितंबर को संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र में निजी कंपनी द्वारा कराए जा रहे कार्य में शॉर्ट सर्किट से 3 मजदूर बुरी तरह झुलस गए थे।

इसके बाद दो मजदूरों को शहडोल रेफर किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में निजी कंपनी के साइड इंचार्ज सुपरवाइजर और कंपनी पर मामला दर्ज किया है। पाली पुलिस ने सुपरवाइजर उमेश सिंह, साइड इंचार्ज प्रभात मिश्रा और एकेए लाजिस्टिक कंपनी पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की और पुलिस जांच में जुटी हुई है।

कार्रवाई के लिए जिला पंचायत सदस्य ने भी दिया ज्ञापन

संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र में मजदूरों के झुलसने की खबर के बाद जनप्रतिनिधियों में भी निजी कंपनी के प्रति रोष दिखाई दिया। लापरवाही को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जिला पंचायत सदस्य बेला सैय्याम और अर्जुन सिंह सैय्याम ने ज्ञापन भी सौंपा था।

खबरें और भी हैं...