अघोषित बिजली कटौती:बिजली कटौती का विरोध: कांग्रेस ने ढोलखेड़ी चौराहे पर किया धरना-प्रदर्शन

विदिशा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रामीण क्षेत्रों में 12 से 14 घंटे अघोषित बिजली कटौती, मनमानी बिजली बिल वसूली के खिलाफ शनिवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी विदिशा द्वारा ढोलखेड़ी चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान उपस्थित कांग्रेस नेताओं ने लगभग 2 घंटे चले धरना प्रदर्शन में मुख्यमंत्री की नाकामी को बिजली कटौती का जिम्मेदार ठहराया। इस मौके पर कंपनी के डीई और तहसीलदार को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

ज्ञापन में मांग की गई है कि ग्रामीण क्षेत्रों में अघोषित कटौती बंद कर 24 घंटे आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। उपभोक्ताओं से मनमानी भारी भरकम बिल वसूली बंद की जाए। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जली-कटी खराब हो चुकी बिजली केबल बदलवाई जाए। कोविड के दौरान मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार सभी उपभोक्ताओं के अगस्त 2021 तक के बिजली बिल माफ किए जाएं।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि बिजली कटौती से ग्रामीण जनता बेहद परेशान हैं। वहां चौबीसों घंटे बिजली उपलब्ध है। ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन पूरे जिले में लगातार हो रहा है। जब तक 24 घंटे बिजली नहीं मिलेगी तब तक गांव-गांव,चौराहे-चौराहे पर विरोध प्रदर्शन होता रहेगा।

खबरें और भी हैं...