जर्जर सड़कों को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा:लगाए विदिशा नपा के खिलाफ नारे, किया चक्का जाम

विदिशा2 महीने पहले

विदिशा में नगर पालिका और प्रशासन के खिलाफ लोगो का आक्रोश अब बाहर आने लगा है। डंडापुरा में जर्जर सड़क और कीचड़ से परेशान रहवासियों ने चक्का जाम कर दिया और नगरपालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विदिशा में नगर पालिका परिषद बनी काफी समय बीत चुका है लेकिन शहर की जर्जर सड़कों को लेकर शहरवासी परेशान है, बिना बरसात के सड़कें तालाब में तब्दील हो जाती है। सड़कों पर पानी भरा रहता है। गड्ढों भरी सड़कों के कारण लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं और घायल हो रहे हैं।

जर्जर सड़कों को लेकर वार्ड 12 के वार्ड वासियों का आक्रोश बाहर आने लगा है और यही कारण है कि आज वार्ड 12 के वार्ड वासियों के साथ पार्षद प्रतिनिधि भी जर्जर सड़कों के खिलाफ सड़कों पर उतरे और डंडापूरा क्षेत्र में चक्का जाम कर दिया।

लोगों का कहना था कि डंडा पुरा सड़क काफी जर्जर है यहां पानी भरे होने के कारण अक्सर कीचड़ हो जाती है, जिसकी वजह से आए दिन वाहन दुर्घटना होती हैं। कई बार नगर पालिका मैं शिकायत की लेकिन उसके बावजूद भी कुछ नहीं हुआ।

रहवासियों ने बताया कि लंबे समय से यहां रोड का निर्माण नहीं हुआ है,नाली भी नही बने के कारण गंदा पानी भी सड़क पर आ जाता है, जिसके कारण लोगो को गंदे पानी में से निकलना पड़ता है। नागरिकों के साथ वार्ड नंबर 12 के पार्षद प्रतिनिधि सुमित मोतियानी भी मौजूद थे, उन्होंने भी नगरपालिका द्वारा इस मामले में ढिलाई बरतने पर नाराजगी जाहिर की।

चक्का जाम की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और टीआई भी मौके पर पहुंच गए। नायब तहसीलदार और नगरपालिका के इंजीनियर भी डंडापुरा पहुंचे। जहां नागरिकों से बात करके रोड बनाए जाने की बात कही। नगरपालिका के सब इंजीनियर ने बताया कि रोड पास हो चुका है।उसका काम जल्द ही शुरू होने वाला है उनका काम में और तेजी लाकर जल्द कार्य किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...