पठान के खिलाफ सड़क पर उतरे बजरंग दल कार्यकर्ता:जमकर नारेबाजी की, फिल्म के सीन से हिंदू भावना से खिलवाड़

विदिशा10 दिन पहले

फिल्म अभिनेता शाहरुख की बहुचर्चित फिल्म पठान का रिलीज के साथ ही चौतरफा विरोध शुरू हो गया है। विदिशा में भी बजरंग दल कार्यकर्ता पठान मूवी के विरोध में सड़क पर उतर आए हैं। बड़ी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ता मेघ टाकिज पहुंचे। जहां उन्होंने पठान मूवी के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान आज सिनेमा घरों में रिलीज हो ही गई है लेकिन पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले ही विवादो में आ गई थी। इस फिल्‍म के गाने बेशर्म रंग के बाद से फिल्म पठान का विरोध करना शुरू हो गया था। गाने में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के कपड़े पहनकर बेशर्म रंग गाना फिल्माया था। तभी से फिल्म पठान का विरोध किया जा रहा है।

हिन्दूवादी संगठनों ने फिल्म के विरोध में सड़क पर उतरकर पुतले जलाए थे और फिल्म रिलीज नहीं होने देने की बात कही थी। आज पठान फिल्म के रिलीज होने के साथ कई स्थानों पर फिल्म विरोध में हिन्दू संगठनों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया तो विदिशा में बजरंग दल ने भी टाकीज पहुंचकर फिल्म का विरोध किया और जमकर नारेबाजी की।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस बल मेघ टाकीज पहुंचा। बजरंग दल के जिला अध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने बताया कि हिंदू समाज को बदनाम करने के लिए यह फिल्म बनाई गई है जिसमें कुछ इसे सीन दर्शाए गए हैं जो हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

खबरें और भी हैं...