• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Vidisha
  • The Check Post Will Be Built At Ravi Shankar Shukla Tirahe, The Main Gate Will Be Built Near The Excise Office For The Entry Of Tableaux

सनातन हिंदू उत्सव समिति की बैठक:रविशंकर शुक्ल तिराहे पर बनेगी चेक पोस्ट, झांकियों की एंट्री के लिए आबकारी ऑफिस के पास बनेगा मुख्य द्वार

विदिशा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी दुर्गा उत्सव संचालन और दशहरे पर पर झांकियों के चल समारोह को लेकर रविवार को श्री सनातन हिंदू उत्सव समिति की बैठक अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित की गई। इसमें त्योहारों को लेकर कई निर्णय लिए गए। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार- विमर्श किया गया। बैठक में यह तय किया गया कि दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन और झांकियों के चल समारोह के दौरान असामाजिक तत्वों पर रोकथाम के लिए नगरपालिका के सामने पं. रविशंकर शुक्ल तिराहे के पास एक पुलिस चेक पोस्ट बनाई जाएगी। इसके अलावा माधवगंज रेलवे स्टेशन के पास मुख्य प्रवेश द्वार बनाया जाएगा। इसी गेट से झांकियों को एंट्री दी जाएगी।

​​​​​​​ संजय तिवारी को चल समारोह का संयोजक बनाया: आगामी श्री दुर्गा उत्सव चल समारोह का संयोजक सर्वसम्मति से संजय तिवारी को बनाया गया। बैठक की अध्यक्षता नरोत्तम सोनी द्वारा की गई। आगामी कार्यक्रमों एवं अन्य बिंदुओं को सबके समक्ष पूर्व अध्यक्ष अतुल तिवारी द्वारा रखा गया। बैठक के अंत में आभार अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह राजपूत द्वारा व्यक्त किया गया। बैठक में मुख्य रूप से नारायण प्रसाद शर्मा, रवि चतुर्वेदी, संस्थापक अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाह, नरोत्तम सोनी, दीपक शिल्पकार, सुनील ठाकुर, कल्याण सिंह दांगी, सुरेंद्र मिश्रा, सहित अन्य समिति सदस्य एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पहली बार प्रचार वाहन चलेगा: विदिशा में दशहरा उत्सव देखने के लिए पहली बार प्रचार-प्रसार भी किया जाएगा ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्रामीण इलाकों के लोग यहां का उत्सव देख सकें। इसके लिए आसपास के ग्रामीण इलाकों में प्रचार वाहन भी चलाया जाएगा। दूरदराज से आने वाले लोगों के लिए जलपान का इंतजाम होगा।

खबरें और भी हैं...