• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Vidisha
  • Thieves Were Running Away With Silver Jewelry And Utensils, Police Caught Them During Patrolling

नौकर ने ही ज्वेलरी शॉप पर चोरी की:चांदी के जेवर और बर्तन लेकर भाग रहे थे चोर, गश्त के दौरान पुलिस ने धर दबोचा

विदिशा2 महीने पहले

विदिशा में चोरी कर भाग रहे चोरों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान 2 चोरों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

विदिशा में ठंड बढ़ने के साथ ही चोर सक्रिय होने लगे है। ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला है। जब सराफा बाजार में रात 3 बजे के लगभग 2 चोरों ने बड़े बाजार स्थित सराफा दुकान से ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने दुकान में रखे चांदी के जेवर और चांदी के बर्तनों पर हाथ साफ कर दिए। चोरी की वारदात अंजाम देने के बाद चोर मौके से भाग रहे थे। इसी दौरान चोर रात्रि गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों के हत्थे लग गए। गश्त कर रही पुलिस ने दोनों चोरों को धर दबोचा और उनके पास से चोरी का सामान जब्त किया है। जिसमें चांदी से बने जेवरात थे।

एसपी समीर यादव ने बताया कि ज्वेलर्स की दुकान पर पहले काम कर चुका ऋतिक सोनी ही चोरी की वारदात का मास्टर माइंड‌ है। ऋतिक सोनी ने ही अपने साथी के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बड़ा बाजार स्थित गंगोत्री ज्वेलर्स पर चोरों ने धावा बोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दुकान संचालक सुंदर सोनी ने बताया कि उनकी दुकान में रखे चांदी के जेवर और चांदी के बर्तन चोरी गए थे। लगभग 4 लाख की चांदी चोरी गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि ज्वेलर्स की दुकान पर 4 साल पहले काम करने वाले ऋतिक सोनी ने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था

खबरें और भी हैं...