पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:दुबई, मुंबई और गुजरात से आए चार लाेगों की रिपोर्ट पॉजीटिव

बाबा बकाला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो मरीज दो दिन अपने घरों में रहे
  • अब परिवार वालों का होगा टेस्ट

कोरोना महामारी के चलते रेड जोन में चल रहे अमृतसर में बुधवार को 4 और नए मरीज पॉजीटिव आए हैं। इनको गुरु नानक देव अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल करवा दिया गया है। यह लोग हाल ही में अलग-अलग जगहों की यात्रा करके आए थे और उनको होम क्वारंटाइन किया गया था। फिलहाल अब इनके परिवार वालों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

पॉजीटिव आए मरीजों में दो महाराष्ट्र से, एक गुजरात से तथा एक दुबई से आया था। महाराष्ट्र वाले दोनों बाबा बकाला के रहने वाले हैं, गुजरात वाला चोगांवां का और दुबई से आया व्यक्ति छेहर्टा का निवासी है। यह चारों इसी सप्ताह अमृतसर आए थे। इनको हल्की खांसी के साथ बुखार की शिकायत थी। इसके बाद सेहत विभाग ने इनका टेस्ट किया और होम क्वारंटाइन कर दिया था।

अब  तक जिले में 315 मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से 299 ठीक हो गए हैं, जबकि 4 की मौत हो चुकी है। अब जिले में 12 एक्टिव केस 12 हैं। बुधवार को मेडिकल कॉलेज स्थित इन्फ्लुएंजा लैब में 101 सैंपलों की जांच में 97 लोग निगेटिव पाए गए और चार पॉजीटिव निकले।

बाबा बकाला का शख्स 17 मई की रात गुजरात से लाैटा

गांव दनियाल, तहसील बाबा बकाला  का रहने वाला 43 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव निकला है। यह युवक गुजरात से 17 मई की रात को अपने घर पहुंचा था। इलाके वालों के मुताबिक कोरोना पाजीटिव युवक गुजरात की एक कंपनी में जॉब करता है। युवक का 18 मई को कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। इलाके के सरपंच सोनी दनियाल के मुताबिक युवक का अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था और बच्चे भी अपने दादा-दादी के पास रह रहे हैं। गुजरात से आने के बाद वह अपने घर में अकेला था और किसी के संपर्क में नहीं आया था। वहीं गुजरात से लौटने के बाद वह होम क्वारंटाइन ही था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें