पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:फतेहाबाद में डॉक्टर से लूटी कार भैल ढाएंवाला से बरामद

गोइंदवाल साहिब4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोइंदवाल साहिब पुलिस ने 24 घंटों में बुधवार रात डॉक्टर से लूटी क्रेटा कार को बरामद कर लिया है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जबकि अभी तक किसी भी लुटेरे की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गोइंदवाल साहिब के थाना प्रमुख हरिंदर सिंह ने बताया कि बुधवार रात 10 बजे कैरो अस्पताल में ड्यूटी से वापस आ रहे मेडिकल अफसर राजिंदर सिंह से फतेहाबाद फाटक के पास लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर कार छीन ली थी और डॉक्टर को कार से खींचकर बाहर फेंक दिया था।

गोइंदवाल साहिब पुलिस पार्टी ने देर रात गश्त के दौरान दोपहर 2 बजे गाड़ी को भैल ढाएंवाला से सड़क से लावारिश हालत में बरामद किया है। गाड़ी की पहचान बदलने के लिए लुटेरों ने गाड़ी की नंबर प्लेट तोड़ डाली है।  हालांकि कार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

गोइंदवाल साहिब के थाना प्रमुख हरिंदर सिंह ने बताया कि फिलहाल किसी भी लुटेरे को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, लेकिन जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्हाेंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें