पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 दिन बाद शव बरामद:बाऊली साहिब गुरुद्वारे के हेड रागी की दरिया में डूबकर मौत

गोइंदवाल साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाऊली साहिब गुरुद्वारा गोइंदवाल के हेड रागी की 26 मार्च को ब्यास दरिया में डूबकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव 3 दिन बाद 29 को थाना तलवंडी चौधरियां के अधीन आते दरिया से बरामद हुआ, जबकि बाइक भी जब्त कर ली गई है। मृतक की पहचान हरिंदर सिंह निवासी कोट खालसा अमृतसर के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक हरिंदर सिंह 10 साल से बाऊली साहिब में हेड रागी के तौर पर सेवारत थे। मृतक की 2 साल पहले शादी हुई, जबकि गुरुद्वारा के क्वार्टर में रहते थे। वहीं 10 दिन पहले मृतक के घर बेटे ने जन्म लिया था।

जब 26 मार्च को हरिंदर गुरुद्वारा में ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो साथियों-रिश्तेदारों ने काफी तलाश की। मगर मृतक का कहीं पता नहीं चल सका। हरिंदर के ब्यास में छलांग लगाने की आशंका प्रकट की जा रही है। फिलहाल खुदकुशी करने के कारणों का सुराग नहीं लगा है। थाना तलवंडी चौधरियां के एएसआई हरवंत सिंह ने कहा कि फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव ससुराल परिवार को सौंप दिया है, जबकि उनका मंगलवार को हंसावाला गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें