क्राइम / सैर पर निकले सरपंच के पति और उसके भाई पर जानलेवा हमला, डंडों से पीटा

Deadly attack on sarpanch's husband and his brother on a walk, beaten with sticks
X
Deadly attack on sarpanch's husband and his brother on a walk, beaten with sticks

  • गांव तारागढ़ तलावां की घटना, नकाबपोश 7-8 बदमाशों ने रास्ते में रोका

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:54 AM IST

जंडियाला गुरु. जंडियाला गुरु के पास गांव तारागढ़ तलावां में शनिवार सुबह 5 बजे 7-8 नकाबपोश बदमाशों ने महिला सरपंच के पति और उसके भाई पर रास्ते में जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
जंडियाला गुरु थाने में मामले की लिखित शिकायत दे दी गई है, लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ है। अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। महिला सरपंच के पति जसविंदर सिंह और उनके भाई सर्बजीत सिंह निवासी तारागढ़ तलावां ने बताया कि वह हर रोज सुबह सैर के लिए जाते हैं।

सरपंच के पति खुद ब्लॉक समिति प्रधान, 12 साल से कर रहे सैर, न किसी से कोई रंजिश

जसविंदर ने बताया कि जब वह घर से सैर के लिए निकले तो गांव से 1 किलोमीटर दूर अमरीकन स्कूल के पास मोटसाइकिल सवार 7-8 नकाबपोश बदमाशों ने घर लिया और उन्होंने डडों-दातर से दोनों भाइयों की पीटना शुरू कर दिया। मगर दोनों भाइयों ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों का मुकाबला करते रहे। जब आरोपियों ने दातर से वार किया तो उन्होंने उसे छीन लिया। इसी दौरान सभी आरोपी मोटसाइकिलों से फरार हो गए। जसविंदर सिंह ने बताया कि उनकी घरवाली गांव की सरपंच है और खुद ब्लॉक समिति के प्रधान हैं। वह 12 साल से सैर करते आए हैं और न ही किसी से कोई रंजिश है। जंडियाला गुरु के एसएचओ उपकार सिंह ने कहा कि थाने में लिखित शिकायत आई है और उक्त मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जो कोई दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी और मामले की जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना