पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नकदी और जेवरा लूट:डेंटिस्ट से लूट से पहले 1 लुटेरे ने सामने वालेे रेस्टोरेंट से खाई थी ब्रेड

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिविल लाइन के इलाका दसोंधा सिंह रोड पर बुधवार शाम डेंटिस्ट के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और जेवरात लूटने वाले चारों लुटेरे वीरवार को भी पुलिस की गिरफ्त से दूर रहे। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि वह लुटेरों के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। लुटेरे घटनास्थल के आस-पास के लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुए हैं। चार लुटेरों में से एक ने पहले इस जगह की रेकी की थी। फिर गली के बाहर खड़े चौकीदार से पान की दुकान के बारे में भी पूछा था। उसने अपना मोटरसाइकिल पुष्पा मार्केट के बाहर लगाया था। लुटेरे जब घर में घुसे तो एक लुटेरा बाहर ही खड़ा रहा था।

कैप पहनकर मुंह पर मास्क पहने हुए उसने एक रेस्टोरेंट के बाहर गार्लिक ब्रैड भी आॅर्डर किया। रेस्टोरेंट के बाहर ही खड़े होकर उसने गार्लिक ब्रेड खाया, ब्रेड खाते हुए उसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है। बाकी के साथियों की भी पहचान के लिए पुलिस जुटी हुई है। गौरतलब है कि बुधवार शाम 6.50 बजे दसोंधा सिंह रोड स्थित डेंटल क्लीनिक डॉ. शिवानी के अरोड़ा के क्लीनिक में लुटेरे दांत दिखाने के बहाने घुसे थे। इन्होंने पूरे परिवार को दातर के बल पर बंदी बना नकदी और जेवरा लूटे थे। थाना सिविल लाईन की पुलिस ने मामला दर्ज कर रखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें