पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशेड़ियों के निशाने पर तरनतारन रोड का नया फ्लाईओवर:25 दिन में 120 सिल्वर प्लेट्स, लोहे की 260 जालियां और 100 पीवीसी पाइपें चोरी

अमृतसर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 बार शिकायतों के बाद केस, कंस्ट्रक्शन कर रही कंपनी मुलािजमों ने मंगलवार को 2 चोर पकड़कर पुलिस काे सौंपे

तरनतारन रोड पर बने नए पुल से 25 दिनों में चोरों ने स्ट्रीट लाइट के लिए लगाए गए खंभों से 120 सिल्वर प्लेटें, 260 लोहे की जालियां और पीवीसी की 100 पाइपें चुरा लीं। हैरान करने वाली बात यह है कि पुल से महज 200 कदम दूर थाना सुल्तानविंड है। लगातार हो रहीं वारदातों से पुलिस पर सवाल उठना लाजिमी है। कंपनी के अधिकारी खौफ में है। चोरों से परेशान कंपनी के अधिकारियों ने मुलाजिमों को तैनात कर दिया है। इन्हीं मुलाजिमों ने एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। उसका एक साथी कबाड़ियां भी पकड़ा जा चुका है, जो चोरी का सामान खरीदता था।

राकेश कार्तिक कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के प्लांट इंचार्ज विशाल खन्ना का कहना है कि पुलिस के सतर्क न रहने के कारण चोरियां हुई हैं, क्योंकि कई बार पुलिस को शिकायतें की जा चुकी हैं। चार बार शिकायतें करने के बाद चोरी का मामला दर्ज किया गया। उसमें भी कई धाराएं ही नहीं लगाई गई। उनका कहना था कि जो काम पुलिस का था, वह उन्होंने किया है। रात को ट्रैप लगाकर उन्होंने खुद रंगे हाथों चोर को पकड़ा था।

आरोप है कि चोर को पकड़कर जब पुलिस चौकी इंचार्ज को फोन किया तो उन्होंने अगले दिन आने की बात कही। उन्होंने कहा कि अब इस बाबत थाना सुल्तानविंड के प्रभारी को बताया है बताई है, जिसके बाद उन्होंने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने धारा 413 नहीं लगाई थी, जो अब लगाने का आश्वासन दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें