पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:स्टेशन के पास महिला से 15 हजार छीने, जोशी काॅलोनी के पास बालियां छीनने वाले को लोगों ने पकड़ा

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोल्डन टैंपल से ई-रिक्शा पर पति के साथ होटल लौट जा रही थी महिला

बाइक सवार झपटमारों ने शहर में उत्पात मचाया रखा है, जबकि पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है। झपटमार ज्यादातर महिलाओं को अपना निशाना बना रहे हैं। 3 दिन में 2 जगह पर महिलाओं के साथ स्नैचिंग की वारदात हुई हैं, जिसमें स्कूटी सवार महिला के कान से गोल्ड ईयर रिंग खींचने वाले 2 में से 1 स्नेचरों को लोगों ने काबू कर लिया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने हितेश अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह परिवार संग गोल्डन टैंपल में माथा टेककर होटल वापस लौट रहे थे।

जब ई-रिक्शा में रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो 2 बाइक सवार युवकों ने पत्नी का पर्स छीन लिया, जिसमें 15 हजार और जरूरी कागज थे। इसी तरह से जसबीर कौर के कान से बालियां खींचने वाले स्नैचर को काबू कर पुलिस के हवाले किया गया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने जसकर्ण सिंह वासी गांव चितौड़गढ़ और फरार रछपाल सिंह वासी कलानौर पर केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह पति संग स्कूटी पर छेहर्टा जा रही थी। जब जोशी काॅलोनी पार्क के पास पहुंचे तो 2 बाइक सवार युवकों ने बालियां खींच लीं।

बेरी गेट के पास महिला से मोबाइल झपट ले गए

अमृतसर | थाना डी डिवीजन की पुलिस ने परमजीत सिंह की शिकायत पर गोविंदा निवासी गांव चब्बा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह बेरी गेट के पास पैदल जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही अपना मोबाइल जेब से बाहर निकाला और पीछे से बाइक सवार युवक मोबाइल झपटकर फरार हो गया। शोर मचाने पर लोगों की मदद से आरोपी को मौके पर पकड़ लिया गया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें