पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पलायन:पांच बसों से 150 प्रवासी पटियाला पहुंचाए, फिर ट्रेन से भिजवाया यूपी

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1200 प्रवासी स्क्रीनिंग के बाद बिहार के लिए ट्रेन से आज होंगे रवाना

जिला प्रशासन ने शनिवार को 150 प्रवासियों को 5 बसों से पटियाला रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया। सभी प्रवासी मजदूर यूपी के रहने वाले हैं। लॉकडाउन में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन न होने के कारण सभी मजदूर अमृतसर में फंस गए थे और घर नहीं जा पा रहे थे।

नोडल अधिकारी रजत ओबरॉय ने बताया कि जो लोग घर नहीं जा पाए थे उनकी लिस्ट तैयार करके उनको घर भेजा जा रहा है। शनिवार को पटियाला से फैजाबाद को ट्रेन शाम के समय रवाना होनी थी। ऐसे में जो प्रवासी मजदूर जाना चाहते थे उनकी लिस्ट तैयार कराई, जिसमें 150 ने जाने की सहमति जताई।

बाद में बस स्टैंड सुबह 8 बजे सभी को बुलाया गया और यहां स्क्रिनिंग करने के बाद रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि प्रशासन हरसंभव  प्रवासियों को घर वापस भेजने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने बताया कि आज बिहार के लिए ट्रेन शाम  को रवाना की जाएगी, जिसमें 1200 प्रवासियों का मेडिकल करवाने के बाद भेजा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें