पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:फेसबुक पर दोस्ती कर 1.55 लाख रुपए ठगे, 4 पर केस

अमृतसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों में िदल्ली एयरपोर्ट का कस्टम ऑिफसर भी

थाना कोतवाली पुलिस ने फेसबुक पर दोस्ती कर डेढ़ लाख रुपए के करीब ठगने के आरोप में कैथे विलियम निवासी स्पेन, सीमा शर्मा निवासी दिल्ली एयरपोर्ट कस्टम ऑफिसर, हिनाज बेगम और जेपी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को शिकायत में विनोद कुमार ने बताया कि उसे कैथे विलियम की फेसबुक पर रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि कैथे विलियम ने उसे कहा कि वह दरबार साहिब में अपने बच्चों के साथ माथा टेकने के लिए आई है और उसे इस समय में सहायता की जरूरत है। 5 अक्टूबर को उसने ब्रिटिश एयरवेज का टिकट भी भेज दिया कि वह अमृतसर आ रही है। 8 अक्टूबर को उसे सीमा शर्मा का फोन आया और कहने लगी कि वह दिल्ली एयरपोर्ट से बोल रही है। कैथे विलियम को वहां पकड़ लिया गया है।

यदि उसे छुड़वाना है तो जुर्माना भरना होगा। इसके लिए उसने 35 हजार रुपए अलग और 1.20 लाख रुपए उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए। उक्त आरोपी उससे बाद में और पैसों की मांग कर रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें