पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रामलीला की परमिशन:2 दिन में 18 कमेटियों को मिली रामलीला करवाने की परमिशन

अमृतसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंचन के दौरान मास्क-डिस्टेंसिंग जरूरी

रामलीला कमेटी को रामलीला का मंचन करने के लिए दी गई मंजूरी के बाद 2 दिन में डीसीपी के पास 18 के करीब आवेदन पहुंचे हैं। इन सभी कमेटियों को रामलीला मंचन करने की अनुमति भी दे दी गई है। सभी को सरकारी हिदायतों का पालन करने का निर्देश दिया गया है। कमेटियों में शहर की नामी रामलीला मंचन कमेटियां हैं, जिनमें नवांकोट स्थित शंकर ड्रामाटिक क्लब के अलावा छेहर्टा की रामलीला कमेटी, लोहगढ़ गेट स्थित बाबा भोड़े वाला रामलीला कमेटी भी शामिल हंै। किसी को बिना मास्क के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा।

डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर जगमोहन सिंह का कहना है कि सरकारी दरों मुताबिक इन्हें परमिशन दी गई हैं। सेहत विभाग के दायित्वों का पालन करना जरूरी है। जहां रामलीला का मंचन हो रहा है वहां पर बैठने वाली पब्लिक को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा, मास्क लगाना जरूरी होगा। सरकारी दायित्वों का पालन कराने के लिए एसीपी और संबंधित एसएचओ की जिम्मेदारी होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें